अब एक ऐप से करें गर्लफ्रेंड और दोस्तों को खुश

हर हफ्ते गर्लफ्रेंड को रोमेंटिक डेट पर कहां ले जाएं। कभी भी आ टपकने वाले दोस्तों के रोज़-रोज़ पार्टी के लिए नई जगह कहां से सुझाएं। आॅफिस के बाद कोलीग्ज़ संग हैप्पी आॅवर कहां मनाएं। लाइव इवेंट्स के शौकीन हैं, पर कभी इवेंट का पता नहीं चलता तो कभी आख़री वक्त पर टिकट नहीं मिल पाता, तो टैंशन छोडि़ए अपना स्मार्टफोन पकडि़ए और यह ऐप डाडनलोड कर लीजिए जो देता है आपको आपके शहर में उपलब्ध हर हैप्निंग, रोमेंटिक और हर तरह की मज़ेदार पार्टी करने के विभिन्न विक्लपों की जानकारी। यह अगस्त में जारी हुए इस ऐप को कहते हैं हैप्पीटू।


आप दोस्तों के साथ चिल करना चाहते हैं या फिर डांस करना चाहते हैं, लाइव म्यूजि़क का मज़ा लेना चाहते हैं या रोमेंटिक नाईटआउट पर जाना चाहते हैं। किसी खेल का लाइव मैच देखना चाहते है या बिल्कुल कुछ अलग करना चाहते हैं तो हैप्पीटू आपको आपके आसपास हो रहे इन सब श्रेणियों के विभिन्न आयोजनों, रेस्तारां, पब, होटेल, लाइव इवेंट्स की सूचना देने के साथ-साथ हैप्पी आवर्स की डील, रिसल टाईम आॅफर्स, बफे और टिक्ट्स के बारे में जानकारी भी देगा।

make girlfriend and friends happy go happitoo
एफएनबी सिटी मीडिया के सह-संस्थापक और निदेशक हेमंत जैन बताते हैं कि एप की शुरूआत आईफोन की ऐप हैप्पी आवर्स और बफे की जानकादी देने से हुई थी। जब उन्होंने देखा कि होटल व रेस्तरां और कई तरह की सुविधाएं देते हैं जिनकी जानकारी आम लोगों तक पहुंचाई जा सकती है, इसी से हैप्पीटू का विचार पनपा। वह बताते हैं कि जल्दी ही ऐप में उपलब्ध जानकारी को अपने दोस्तों साथ सांझी करने का विकल्प भी जुड़ेगा। फिलहाल यह ऐप मुंबई, दिल्ली, गुड़गांव, नोयडा, पूणे, बैंगलोर, कोलकाता, हैदराबाद, नागपुर, जयपुर, लुधियाना, फरीदाबाद, चंडीगढ़, इंदौर और चैन्नई में अपनी सुविधाएं उपलब्ध करवा रही है।

इससे पहले मुंबई से संचालित वेयरटूडे, दिल्ली की हैप्प9 और बैंगलोर की हैप्निन और ओए पार्टी भी ऐसी सुविधाएं दे रहे हैं। अब देखना यह होगा कि हैप्पीटू के आने से पार्टी के परिंदों को मस्ती करने के लिए और क्या-क्या नए विकल्प मिलते हैं।

क्या आपको ऐसी किसी और ऐप की जानकारी है? ऐसे ऐप्स प्रयोग करने का आपका एक्सपीरियेंस कैसा रहा, कमैंट्स में ज़रूर शेयर करें। तो आज पार्टी कहां हो रही हैं?
-ज़ोरदार डेस्‍क
Share on Google Plus

Share zordar times Updates

आपको यह ज़ोरदार पोस्‍ट पसंद आई, अपने दोस्‍तों के साथ शेयर करें