5 स्‍टोल जो पुरूषों को बनाएं स्‍टाईलि‍श

अपराजि‍ता ग़ज़ल । ज़ोरदार फैशन एक्‍सपर्ट

फैशन की बात हो तो महिलाओं का ज़िक्र स्वाभाविक है, पर पुरुष क्यों पीछे रहें? आखिर ऑफिस हो या पार्टी, अप-टू-डेट, स्टाइलिश दिखना उनके लिए भी ज़रूरी है! लेकिन उफ़ ये सर्दी.....अरे सर्दियां हैं तो क्या, जब गर्माहट पाने के साथ-साथ आपके लुक को और निखारने का पूरा इंतजाम है तो स्टाइल के मामले में कोई समझौता क्यों? तो आइये, इन सर्दियों आपको सर्दी से राहत के साथ थोड़ा स्टाइलिश बनाते हैं!



लम्बे समय से पुरुषों का सर्दियों का साथी रहा है मफलरा। फिल्मों से लेकर आम ज़िन्दगी तक इनका जादू लोगों के सिर चढ़ कर बोला है, लेकिन आप उस पुराने बोरिंग सिंगल कलर मफलर को ट्राय नहीं करना चाहते तो कोई बात नहीं। हम लाये हैं आपके लिए कुछ फैशनेबल स्टोल्स
plain stylish men stole muflar scarf
प्लेन स्टोल
सिंगल कलर वाले धागे से बुने से ये स्टोल बहुत से रंगों में उपलब्ध हैं। आपके गले लग कर जहाँ ये आपको सर्दी से बचाते हैं, वहीँ ये आपके लुक को और भी स्टाइलिश बनाते हैं। बस ज़रूरत है आपको सही रंग का चुनाव करने की। ये स्टोल आपको हर जगह आसानी से उपलब्ध तो हैं ही, कीमत के मामले में भी ये आपको चुटकी बजाते ही पसंद आ जायेंगे।

checked stylish men stole muflar scarf



चेक्ड स्टोल
सर्दी हो या गर्मी, चेक प्रिंट पुरुषों को हमेशा ही भाता है। चेक प्रिंट की शर्ट तो आप पहनते ही हैं, तो क्यों न इन सर्दियों एक चेक प्रिंट का स्टोल भी ट्राय किया जाये। ये आपकी पसंद पर निर्भर करता है कि आप किन रंगों से इन सर्दियों चेक का मज़ा लेना चाहते हैं। स्टोल पूरा चेक प्रिंट में हो या थोड़ा सा, इसका भी विकल्प आपको बाज़ार में मिल जायेगा।
striped stylish men stole muflar scarf
स्ट्रिप्ड स्टोल
स्ट्रिप्ड शर्ट जहाँ ऑफिस में आपको फॉर्मल लुक देती है, वहीँ पार्टी आदि में भी आपने स्ट्रिप्ड शर्ट को ज़रूर पहना होगा। तो इन सर्दियों स्ट्रिप्ड स्टोल से अपने लुक को एक अलग अंदाज़ दीजिये। सादे रंग हों या चटक, स्ट्रिप्ड स्टोल में आपके लिए ढेरों विकल्प मौजूद हैं। आप तो बस खुद पर जँचता हुआ रंग ढूँढिये। चटक रंग जहाँ कम उम्र के युवकों की पसंद बने हैं वहीँ सादे रंगों को हर उम्र के पुरुष बेझिझक अपना रहे हैं।
woolen stylish men stole muflar scarf
वूलेन स्टोल
पुराने समय में नानी-दादी और माँ के हाथों बुने गए ऊनी मफलर पुरुषों के गले की शोभा बढ़ाते थे तो आज मशीन से बुने गए वूलेन स्टोल भी पुरुषों को उतने ही पसंद आते हैं। सिंगल कलर से लेकर हलके-फुल्के डिजाईन वाले ये स्टोल आपको सर्दी से तो बचाते ही हैं, आप फैशन कॉन्शस हैं तो भी बेझिझक इन्हें अपनी सर्दियों का हिस्सा बनाइये। पुराने अंदाज़ में पहनने की बजाय इन्हें टाई लुक में पहनिए और हो जाइये स्मार्टली तैयार!
kafiya stylish men stole muflar scarf
काफिया स्कार्फ़
पुराने समय में काले-सफ़ेद रंग के कुछ अनोखे चेक पैटर्न वाला ये स्कार्फ़ अरब देशों में पुरुषों के लिबास का एक ज़रूरी हिस्सा होता था। फैशन के इस दौर में जब लोगों ने इसे धर्म से परे स्टाइल स्टेटमेंट के तौर पर अपनाया तो इसके रंगों और चेक पैटर्न में भी विविधता आ गयी। काफिया सिर्फ आपको सर्दी ही नहीं, गर्मी के मौसम में भी धूल, धूप से बचाता है। पॉकेट फ्रेंडली रेंज में ब्लैक, व्हाइट, रेड, ग्रीन, पिंक, ब्लू, ऑरेंज, येलो, पर्पल जैसे रंगों में ये आसानी से मिलता है। तो आप अपनी पसंद का रंग और अपनी चॉइस का पैटर्न चुनिए और स्मार्टली कैरी कर हो जाइये तैयार।



तो निकल चलिए अपनी पसंद के स्टोल से खुद का स्टाइलिश अंदाज़ लेकर,हो सकता है नीली आंखें आपके गले से लि‍पटे दि‍लकश स्‍टोल से जैल्‍स फील कर रही हों। नीचे कमेंट बाक्‍स में हमें बताइये कि इन सर्दियों आप क्या आजमा रहे हैं!
Share on Google Plus

Share zordar times Updates

आपको यह ज़ोरदार पोस्‍ट पसंद आई, अपने दोस्‍तों के साथ शेयर करें