इन सर्दि‍यों में बच्‍चों को ऐसे बनाएं स्‍टाईलि‍श

अपराजि‍ता ग़ज़ल । ज़ोरदार फैशन एक्सर्ट। अगर आपके लाडले बच्चे अपने पसंद के कपड़े पहनने की ज़ि‍द करते हैं तो जान लीजि‍ए कि‍ यह इस दौर का ट्रेंड है और अगर आप
 
अपने बच्चों की पसंद के साथ कदम से कदम मि‍ला कर चलना चाहते हैं तो बच्चों् के इस फैशन ट्रेंड पर गौर फर्माएं क्योंक कि‍ वो हमारा बचपन हुआ करता था जब माता-पिता की पसंद के कपड़े ही हमारी पसंद हुआ करते थे आज-कल बच्चे अपनी पसंद से ही सब कुछ पहनना चाहते हैं। फैशन का दौर है, महिला, पुरुष, युवा सभी फैशन की बयार से अछूते नहीं हैं तो भला बच्चा पार्टी क्यों पीछे रहे? आखिर उन्हें भी तो हक है ज़माने के साथ-साथ चलने का। तो आइये, इस बार हम आपको बताते हैं कि कैसे आपके जूनियर्स फैशन से कदम से कदम मिला कर चलें। बस इतना ध्यान रखिये कि बच्चों पर खिलते कलर्स ही ज्यादा जँचते हैं। तो इन सर्दियों रंग-बिरंगे परिधानों में कुछ ऐसे कीजिये तैयार अपनी बच्चा पार्टी को कि “सर्दी रहे दूर, स्टाइल रहे एकदम पास।”
kids jackets in this winter

जैकेट्स
बच्चे हों या बड़े, सर्दियों में जैकेट हर किसी के मन को भाती है। आखिर क्यों न भाये, गर्मी के साथ-साथ स्टाइल भी तो ज़रूरी है। बच्चों को रंग-बिरंगी जैकेट हमेशा ही प्यारी लगती हैं। पापा की डॉल हो या मम्मा का प्रिंस, जैकेट आपके किड्स को सर्दी से बचाने के साथ-साथ स्टाइल में भी किसी से पीछे नहीं देगी। डेनिम, लेदर आदि की जैकेट्स बॉयज और गर्ल्स दोनों पर जंचती हैं। हाँ, किसी ख़ास मौके पर आपकी परी के लिए फेदर जैकेट भी एक बेहतरीन चॉइस होगी



kids high neck dresses in this winter
हाईनेक्स
हाईनेक बिना सर्दियों का ज़िक्र भी अधूरा है। रंग-बिरंगे स्टाइलिश हाईनेक हर किसी का स्टाइल कोशेंट बढ़ाते हैं। ऐसा शायद ही कोई बच्चा हो जिसकी सर्दी बिना हाईनेक के बीते। ड्रेस के नीचे तो आप हाईनेक इनर पहनाती ही हैं, इस बार सुन्दर हाईनेक पर जैकेट पहनाइए, आपका लाडला तो हैंड्सम बॉय लगेगा ही, आपकी बिटिया भी क्यूटीपाई लगेगी।



kids jeans in fashion this winter
जीन्स
हर मौसम का सदाबहार पहनावा है जीन्स। महिला हो या पुरुष, टीनएजर हो या थर्टीप्लस, काली, नीली जीन्स तकरीबन हर किसी की वार्डरोब में शामिल होती है। बच्चे भी जीन्स को उतना ही पसंद करते हैं जितना बड़े। तो सर्दियों में जीन्स की बात कैसे न हो? बच्चों के लिए जीन्स खरीदें तो ब्लैक, ब्लू जैसे रेगुलर कलर्स की बजाय इस बार पिंक, ग्रीन, ऑरेंज, येलो, नीऑन ब्लू जैसे रंगों को प्राथमिकता दें।
kids stoles mufflers in this winter
स्टोल
जब सभी बड़े अपनी पसंदीदा स्टोल्स से खुद को सजा सकते हैं तो भला बच्चा गैंग क्यों नहीं? आखिर उनके गले से लिपटा स्टोल आपको भी तो उन्हें सर्दी लग जाने की फ़िक्र से बचाए रखेगा। उनके नन्हे से गले के लिए नन्हे-नन्हे स्टोल चाहे खुद बनाइये और चाहे निकल चलिए बाज़ार की ओर। ढेरों डिजाईन और रंग मौजूद हैं आपकी बच्चा पार्टी के गले की शान बनने के लिए।
kids sweater jersey in this winter
स्वेटर/जर्सी
खेलते-कूदते बच्चे कुछ ही देर में जैकेट उतार फेंकते हैं पर उनको सर्दी लग जाने की चिंता तो आपको रहती ही है। बच्चे ज्यादा एक्टिव रहते हैं इसीलिए उन्हें सर्दियों में हर वक़्त जैकेट की ज़रूरत नहीं होती। तो क्या करें? रंग-बिरंगे स्वेटर के रूप में विकल्प मौजूद है। चाहे खुद हाथ से बुनिये या बाज़ार से ले आइये । राउंड नेक, वी-नेक, स्क्वायर नेक, कॉलर नेक में अनगिनत वेरायटी आपको बचाएगी चिंता से और आपके लाडलों को सर्दी से।



kids caps gloves shoes in this winter
शूज़, ग्लव्स और कैप
किड्स फुटवियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन, आरामदायक और सुन्दर वेरायटी आपके बच्चों को सर्दी से बचाव के साथ-साथ स्टाइल भी देते हैं। कैसे शूज लेने हैं ये आपकी और आपके लाडलों की पसंद पर निर्भर करता है। नन्हे-नन्हे हाथों को सर्दी से बचाने के लिए ग्लव्स पहनाना तो ज़रूरी है ही, जो ग्लव्स आप खरीद रही हैं वो गर्म भी हैं या नहीं, ये ज़रूर चेक कर लें। ग्लव्स की स्टिचिंग पर भी बराबर ध्यान दें। बच्चे कैसी भी कैप पहनें, हमेशा प्यारे ही लगते हैं। जहाँ गर्ल्स के लिए क्यूट लुक कैप में बहुत सी वेरायटी उपलब्ध हैं तो वहीँ बॉयज के लिए भी एक से बढ़ कर एक कैप मौजूद हैं।
Share on Google Plus

Share zordar times Updates

आपको यह ज़ोरदार पोस्‍ट पसंद आई, अपने दोस्‍तों के साथ शेयर करें