ये रंग आप में भर देंगे एक नई एनर्जी

अपराजिता ग़ज़ल । ज़ोरदार फैशन एक्सपर्ट सफ़ेद, हल्का गुलाबी, हल्का पीला, आसमानी जैसे सौम्य, खूबसूरत रंग सभी को आकर्षित करते हैं। यकीनन आप भी इन में से कोई रंग तो पसंद करती ही होंगी। पूरी गर्मियों तो आप खिले-खिले हल्के रंग बेफिक्री से पहनती हैं, लेकिन सर्दियों में वही बोझिल, गहरे, गाढ़े रंगों से न केवल बोरियत होने लगती है,
 
कभी-कभी ये रंग आपके अन्दर की एनर्जी को ख़त्म सा कर देते हैं। आखिर आप भी परेशान हैं न कि सर्दियों में हल्के रंग पहनें तो पहनें कैसे? चलिए इस बार आपकी इस परेशानी को दूर किये देते हैं।

जीन्स के साथ लाइट कलर्स का जलवा
हल्के रंगों के ऊनी स्वेटर आप इन गहरे रंगों वाली बोझिल सर्दियों में पहन कर देखिये, न केवल ये हल्के रंग आप को खिला-खिला, ताजगी भरा लुक देंगे, आपके मूड को भी कर देंगे एकदम फ्रेश। पर कलर-कॉम्बिनेशन को ले कर सोच में पड़ जाती हैं तो हम बताते हैं आपको परफेक्ट कलर कॉम्बिनेशन्स। डार्क ब्लू या ब्लैक जीन्स हो बेझिझक चुन लीजिये लाइट पिंक, स्काई ब्लू, येलो जैसे शेड्स जिन में आप एकदम खिली हुई अलग ही नज़र आयेंगी, वहीँ क्लासी लुक चाहिए तो ब्लैक जीन्स के साथ क्रीम या व्हाइट स्वेटर कैरी कीजिये या ब्राउन जीन्स के साथ पहनिए क्रीम, लाइट येलो जैसे शेड्स। व्हाइट जीन्स के साथ व्हाइट स्वेटर कैरी करने जा रही हैं तो एक ब्लैक स्टोल या ब्लैक ब्रॉड बेल्ट आपके लुक को कॉम्प्लीमेंट करेगी, और ब्लैक शूज लगायेंगे आपके अंदाज़ को चार चाँद। अगर आप स्वेटर नहीं भी पहनना चाहतीं तो ले आइये अपनी पसंद के लाइट कलर का स्टोल और सर्दी से बचाव के साथ-साथ फैशन के साथ कदम से कदम मिला कर चलिए।

light colors with jeans



सलवार सूट में खिला-खिला अंदाज़
आप सलवार सूट पहनती हैं तो खुद को फैशन में पीछे मत समझिये। आप भी दे सकती हैं खुद को वो अट्रेक्टिव लुक जो आप पाने की तमन्ना करती हैं। कैसे? आइये हम बताते हैं। इन सर्दियों ट्राय कीजिये ब्लैक, डार्क ब्लू, ग्रीन जैसे कलर्स की सलवार के साथ क्रीम, लाइट पिंक, लाइट येलो वूलेन कुर्ती और एक खूबसूरत प्रिंट के कंट्रास्ट स्टोल से कीजिये अपने लुक को कम्पलीट। और अगर आपको पसंद है चूड़ीदार-कुरता तो ग्रे, ब्लैक, डार्क ग्रीन, पर्पल, रेड, ऑरेंज जैसे कलर्स की लेगिंग्स को टीम-अप कीजिये बेबी पिंक, बेज़, स्काई ब्लू, लेमन येलो जैसे फ्रेश कलर्स की कुर्ती के साथ और हो जाइये तैयार हर नज़र में छा जाने को।



सर्दियों में साड़ी का कमाल 
आप भारतीय परिधान पसंद करतीं हों और साड़ी न पहनें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। गर्मियों में आप बेफिक्री से अपनी पसंद के रंगों की साड़ी से खुद को सजाती हैं तो सर्दियों में आपकी साड़ी बोरिंग क्यों लगे? सर्दियों में आप साड़ी पहनती है तो सिल्क की साड़ी तो ज़रूर पहनती होंगी। पर आपको तो सिल्क की साड़ी में हल्के रंग अच्छे नहीं लगते। हमे पता है, सिल्क में हल्के रंग भी चमकदार लगते हैं। तो कोई बात नहीं, आप निकाल लीजिये गहरे रंग की सिल्क की साड़ी, या और कोई फैब्रिक पहनना चाहें तो बेझिझक पहनिए। पर्पल, ब्लैक, नेवी ब्लू, ऑरेंज साड़ीयोँ पर लाइट पिंक, पिस्ता ग्रीन, बटर येलो, लाइट लेमन जैसे कलर्स के कार्डिगन के साथ अपने लुक को बनाइये स्मार्ट।

तो सर्दियों में भी पहनिए गर्मियों के रंग और हो जाइये एनर्जी से भरपूर।
ज़ाेरदार टाइम्ज़ एक स्वतंत्र मीडिया संस्थान है, जाे बिना किसी राजनैतिक, धार्मिक या व्यापारिक दबाव एवं पक्षपात के अाप तक ख़बरें, सूचनाएं अाैर जानकारियां पहुंचा रहा है। इसे राजनैतिक एवं व्यापारिक दबावाें से मुक्त रखने के लिए अापके अार्थिक सहयाेग की अावश्यकता है। अाप 25 रुपए से लेकर 10 हज़ार रुपए या उससे भी अधिक सहयाेग राशि भेज सकते हैं। उसके लिए अाप नीचे दिए गए बटन काे दबाएं। अाप के इस सहयाेग से हमारे पत्रकार एवं लेखक बिना किसी दबाव के बेबाकी अाैर निडरता से अपना फ़र्ज़ निभा पाएंगे। धन्यवाद।
Share on Google Plus

Share zordar times Updates

आपको यह ज़ोरदार पोस्‍ट पसंद आई, अपने दोस्‍तों के साथ शेयर करें