रिलांयस जियो की धूम चारों ओर

रिलांयस जियो ने अपने लांच से ही धूम मचा दी है। एक तरफ जहां सभी दिग्‍गज मोबाईल कंपनियों की नींद उड़ी हुई है वहीं यूथ में रिलांयस जियो का सिम हासिल करने की होड़ सी मची हुई
 
है। हर कोई जियो प्रिव्‍यू ऑफर का भरपूर फायदा उठा लेना चाहता है। यही वजह है कि रिलायंस डिजीटल स्‍टोर्स के बाहर जियो सिम हासिल करने के लिए लम्‍बी लाइन्‍स लगी हुई हैं। ज़ोरदार टाइम्‍ज़ की टीम ने जब मोबाईल सिम विक्रेताओं से बात की तो सभी का कहना था कि जियो का क्रेज़ यूथ के सिर चढ़ कर बोल रहा है। पंजाब के बिजनेस सिटी लुधियाना में हमारी टीम के साथ बातचीत करते हुए जेके मोबाईल स्‍टोर के संचालक मनदीप सिंह ने बताया कि उनकी रिटेल शॉप पर आने वाला हर दूसरा ग्राहक जियो सिम की मांग कर रहा है। यही नहीं नियमित ग्राहक भी फ़ोन करके जियो के बारे में पूछ रहे हैं।


दूसरी ओर दिल्‍ली में हमारी टीम ने जब उन युवाओं से बात की जिन्‍होंने जियो प्रयोग करना शुरू कर दिया है। ऐसी ही एक यूज़र गार्गी कॉलेज की स्‍टूडेंट कविता ने बताया कि वह कुछ दिन पहले एक मोबाइल स्‍टोर पर सैमसंग गैलेक्‍सी ए5 लेने गई थीं, जब उन्‍होंने हैंडसेट ले लिया तो स्‍टोर में मौजूद सेल्‍ज़मैन ने उन्‍हें जियो प्रिव्‍य ऑफर के बारे में बताया। कविता कहती हैं कि पहले उन्‍हें भी लगा कि यह एक रूटीन मार्केटिंग है और उन्‍होंने इस ऑफर पर ध्‍यान नहीं दिया, लेकिन सेल्‍ज़मैन ने इस बिल्‍कुल नए ऑफर के बारे में जब विस्‍तार से बताया तो उनके मन में आया कि क्‍यों ना एक बार आज़मा कर देखा जाए तो उन्‍होंने नया सिम लेने केे प्रोसेस के बारे में पूछा। वह हैरान थी कि बहुत कम दस्‍तावेज़ देकर उनका सिम एक्‍टिवेट हो गया। वह बताती हैं कि जब से उनका जियो सिम एक्‍टीवेट हुआ है तब से वह जियो ही प्रयोग कर रही हैं। 

Reliance Jio Tariff
कविता चहकती हुई कहती हैं, 'चाहे सीक्रेट फ्रैंड से रात को दो बजे बात करनी हो या फेसबुक पर नया स्‍टेटस लिखना हो या लेटेस्‍ट अपडेट्स चैक करने होंं तो सब कुछ सूपर फॉस्‍ट स्‍पीड से हो रहा है। मेरे फ्रैंड्स मेरे इस नएं स्‍टार्इल पर मुझे टीस कर रहे हैं।' यही नहीं कविता का कहना है कि अब वह बार-बार अपना बैलेंस नहीं चैक कर रही और ना ही पापा को रिचार्ज करने के लिए कहा है क्‍योंकि इसकी अभी तक ज़रूरत ही नहीं पड़ी़ी है। कविता को सबसे ज्‍़यादा मज़ा वॉट्स ऐप से कॉल्‍ज़़ करने में आ रहा है। अभी वह हमसें बात कर ही रहींं थी कि उनके फ़ो़न का नोटिफ़केशन टोन बज उठा। यह कहते हुए कि हम स्‍टूडेंट्स के लिए यह बैस्ट ऑफर है वह फ़ो़न में बिज़ी हो गईं। 


हमारी टीम ने अलग-अलग शहरों में जिस-जिस से भी बात की सभी की वहीं बातें कह रहे हैं जो कविता ने कहीं। यही नहीं फेसबुक पर देर शाम तक रिलांयस जियो ट्रेंड कर रहा था वहीं टविटर पर रिलायंस जियो इज़ हेयर भी टाॅप ट्रेंडस में था तो डियर मुकेश अंबानी भी ट्रेंडृस टॉप कर रहा था। अगले कुछ दिनों में जियो का क्रेज़ और भी बढ़ने के अासार नज़र आ रहे हैं, क्‍योंकि जियो ने नया न्‍यू ईयर ऑफर हाल ही में घोषित किया है।
Share on Google Plus

Share zordar times Updates

आपको यह ज़ोरदार पोस्‍ट पसंद आई, अपने दोस्‍तों के साथ शेयर करें