बारबेक्यू नेशन का 'पुरानी बोतल' में सेहतमंद ड्रिंक

आपने नई बोतल में पुरानी शराब की कहावत तो सुनी होगी, लेकिन हमेशा से कुछ नया और अलग करने वाले कैज़ुअल डाईनिंग रेस्तरां चेन बारबेक्यू नेशन ने इस कहावत को पलटते हुए पुरानी बोतल में सेहतमंद ड्रिंक पिलाने की मिसाल कायम कर दी है। जी हां जिन्होंने वह दौर देखा है जब दूध से लेकर कई तरल पेय एक ख़ास अंदाज़ की बोतल में मिला करते थे, वह बारबेक्यू नेशन की इस सेक्सी बोतल को देख कर उन दिनों की यादों को ताज़ा करने से बच नहीं पाएंगे। बारबेक्यू नेशन ने ओल्ड स्कूल बॉटल्ज़ और हिप बॉटलेज़ में परोस कर पांच मज़ेदार सेहतमंद डिंªंक लांच करते हुए ‘चक ग्लासी’ फैस्टीवल की घोषणा की है। इस फैस्टीवल के दौरान बारबेक्यूनेशन में पकवानों का आनंद लेने आने वालों को पहला ड्रिंक बिल्कुल मुफ़्त दिया जाएगा। कोई भी एल्कोहलिक और नॉन-एल्कोहलिक ड्रिंक हो, उसकी कीमत जितनी भी हो, पहला ड्रिंक फ्री मिलने का आईडिया ही काफ़ी आर्कषक है। उसके साथ ही टेबल के बीचोंबीच लाइव भट्टी पर ग्राहक की पसंद के अनुसार तैयार किए गए वेज और नॉन-वेज बारबेक्यू स्नेक्स मुंह में पानी लाने के लिए काफ़ी हैं। इसके साथ ही क्यूकम्बर एंड मिंट कूलर, मैंनडेरिन इंडियन्स, रॉयल ब्रीज़, पर्पल राईज़र्स, मिंट आईस टी, जिनमें खीरा, पुदीना, खस, ख़रबूज़ा, संतरे के जूस, तरबूज़, मोजिटो मिंट, दूध, ब्लैककरंट क्रश, वैनिला आईसक्रीम और ठंडी मिंट टी से बने मॉकटेल्ज़ गर्मी के मौसम में राहत पहुंचाने वाले बिल्कुल निराले और सेहतमंद ड्रिंक्स शामिल हैं। इसके अलावा बोलो पंच, क्लायूड नाइन और ग्रीन फ़्रॉग जैसे कॉकटेल्ज़ भी मौजूद हैं।

barbeque nation chak glassy festival

फ़ोटो: चक ग्लासी फैस्टीवल लांच करते कल्सटर हेड बीनू रायका हुए और टीम 

चक ग्लासी फैस्टीवल के बारे में जानकारी देते हुए बारबेक्यू नेशन के असिस्टेंट रीजनल मैनेजर संजय पांडे ने बताया कि पिछले कुछ अर्से से हमारे मेहमान अपने पसंदीदा ख़ाने के साथ अपनी पसंदीदा ग्लासी मिस कर रहे थे, लेकिन इस फैस्टीवल के साथ वह ग्लासी एक बार फिर उनके डाईनिंग टेबल पर वापिस आ गई है। यह फैस्टीवल सभी मेहमानों के खाने-पीने के शौक को एक बार फिर ताज़ा दम कर देगा और उनके मनपसंद ड्रिंक्स उनको नई ताज़गी का अहसास करवाएंगे।

पुरानी बोतलों में ड्रिंक परोसने के विचार के बारे में जानकारी देते हुए कल्सटर हेड बीनू रायका ने कहा बताया कि यह बोतलें हम सब की यादों में कहीं ना कहीं छुपी हुई हैं। बारबेक्यू नेशन की अपने मेहमानों के लिए हर बार कुछ नया और अलग करने की सोच के अंतरगत विचार आया कि क्यों ना उन बीती यादों को ताज़ा किया जाए। सोशल मीडिया और तेज़ रफ़्तार दौड़ के दौर में लोग कुछ पल रुक कर सुकून लेना चाहते हैं और अपनी जड़ों से जुड़ना चाहते हैं, बस वहीं से इन बोतलों का विचार आया। इसमें हमने पारंपरिक सेहतमंद पेय भरे हैं जिनकों बारबेक्यू नेशन के अंदाज़ का तड़का लगाकर पेश किया गया है। पिछले एक सप्ताह में लोगों ने इसे बेहद पसंद किया है, हमें उम्मीद है कि चक ग्लासी फैस्टीवल के ज़रिए हमारे मेहमान परोसने के इस अंदाज़ से ख़ुद को जुड़ा हुआ महसूस कर पाएंगे। पिछली पीढ़ी के साथ युवा भी इस पुरानी बोतल में नए अंदाज़ के ड्रिंक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

रायका ने बताया कि इसके लिए विशेष रूप में दिल्ली और मुंबई से करीब 5000 बोतलें मंगवाई गई हैं। लुधियाना में बारबेक्यू नेशन की सफ़लता से उत्साहित रायका बताते हैं कि भविष्य में लुधियाना में एक और आऊटलेट खोलने की योजना है। 

Share on Google Plus

Share zordar times Updates

आपको यह ज़ोरदार पोस्‍ट पसंद आई, अपने दोस्‍तों के साथ शेयर करें