Tuesday, 2 May 2017

अनिल कपूर को आता है दूसरों की जलाने में मज़ा!

SHARE
अपने झक्कास अंदाज़ के लिए जाने जाते सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी जवानी के दिनों के अपने दिलफेंक अंदाज़ के बारे में रोमांचक ख़ुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि चढ़ती जवानी में कैसे वह बस लड़कियों के चक्कर में पड़े रहते थे और उनकी तमन्ना थी कि उनकी बहुत सारीं गर्लफ्रेन्ड्ज़ हों, लेकिन उनकी यह तमन्ना पूरी ना हो सकी, क्योंकि बहुत जल्दी उनकी शादी हो गई!
 
अपनी जवानी के दिनों के किस्से, उन दिनों की प्रेमिकाओं के चक्कर, कैसे वह लड़कियों के चक्कर में पड़े रहते थे, उन्होंने स्लमडॉग मिलेनेयर फ़िल्म क्यों साईन की और अब उनके बच्चे कैसे उनका मज़ाक उड़ाते हैं, ऐसे कई रोचक खुलासे हमेशा युवा दिखने वाले और आज भी कईयों की धड़कने तेज़ कर देने वाले अनिल कपूर ने यूटयूबर हनी चवन के साथ एक अतरंग मुलाकात में किए हैं।
उन्होंने माना कि वह अपने स्टाईल पर और भी अधिक ध्यान देते अगर उनकी बच्चे उनके आसपास नहीं होते। उनके बच्चे उनके स्टाईलिश अंदाज़ के सामने असहज महसूस करते हैं, इस लिए वह अपने स्टाईल और बिंदास अंदाज़ को थोड़ा सीमित रखते हैं।

Anil Kapoor enjoys making others jealous
अनिल ने बताया कि जवानी के शुरूआती दिनों में उन्हें पढ़ाई या खेलों में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं थी बस हर पल यही सोचते रहते थे कि उनकी अगली गर्लफ्रैंड कौन होगी। लेकिन वह आह भरते हुए बताते हैं कि ऐसा कभी हो ना सका क्योंकि बहुत जल्दी उनकी मुलाकात उनकी पत्नी से हो गई और अब वह उनसे बेहद प्यार करने लगे हैं! उन्होंने यह भी माना कि उनका पहला चुंबन उनकी पत्नी के साथ नहीं था!



अनिल ने बताया कि वह अपने जीवन में उम्रदराज़ लोगों की बजाए युवाओं की बातों पर ज़्यादा गौर करते हैं, यही वजह है उन्होंने स्लमडॉग मिलेनेयर फ़िल्म करने का फैसला अपने बेटे के कहने पर किया। उनके बेटे ने फ़िल्म की स्क्रिप्ट पढ़ कर उन्हें फ़िल्म करने के लिए कहा था। उन्होंने यहां तक कह दिया कि उनके तीनों बच्चों में से सोनम सबसे जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं और अपने मन की करती हैं। उन्होंने खुले तौर पर कहा कि वह दूसरों लोगों और अपने समकालीनों को जलाने का ख़ूब मज़ा लेते हैं और जब उन्हें पता चल जाता है कि कोई उनसे जल रहा है तो वह उसे और ज़्यादा जलाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ते!

अरे अनिल बाबू यह बोल कर आपने कितनो की जला दी! 

तो दोस्तो, अगर आपको भी सीखना है ख़ुद से जलने वालों को जलाने का मंत्र, तो देखें यह बिंदास मुलाकात हनी चवन के साथ 🔻



SHARE

Author: verified_user

0 comments: